शनिवार, 21 मार्च 2020

Microsoft ने अपने 1 billion active यूजर होने के बाद Windows 10 को दिए बेहद आकर्षक new updates.



टेक्निक छेत्र में Bill Gates का बहुत बड़ा योगदान है, Bill Gates ने टेक्निकल छेत्र में windows operating system देकर लोगो का काम करने को तरीके को बहुत आसान बना दिया , ओर अभी फिलहाल में  Microsoft ने इस हफ्ते Windows 10 के लिए एक अरब मासिक Active यूजर को हासिल करने के मील के पत्थर को हासिल कर लिया है, ओर इस खुशी के मौके पर Microsoft ने Windows 10 का नया update दिया है ओर उम्मीद यही है कि लोगो को Microsoft की Windows 10 का new update लोगो को काफी पसंद आएगा। अब इसके बाद windows 10 के नए updateस में यूजर को लाइव टाइलों के बिना नए स्टार्ट मेनू को देखने के साथ-साथ और फ़ाइल एक्सप्लोरर, कैलेंडर और अन्य एप्लिकेशन के लिए नए इंटरफेस में बदलाव किया गया हैं।


Microsoft ने Windows 10 का new updates सभी तरह के यूजर के लिए जिसमे Mac OS, iOS और Android यूजर आते है जो की Windows 10 को इस्तेमाल करते है उनके लिए एक शानदार रूप और मस्त ओर Creative महसूस करने के लिए हैं microsoft ने ये Update को लाया है। Microsoft ने  Windows10 के updates में  logo पिछले फ्लैट वर्गों की जगह लेता है जो लाइव टाइल के साथ अच्छी तरह से काम करते हैं।ओर Microsoft ने Windows 10 के new updates में इस बार टाइल्स ओर स्टार्टर मेनू के साथ-साथ paint में update दिया है।


अगर संछेप में बताया जाए तो Windows 10 के new updates के बारे में बताया जाए यह है, जैसे कि Windows 10 के old updates में पहले हमें स्टार्टर मेनू के साथ जो टाइल्स आते थे एक तो वो live नही थे पहले ओर उसके साथ ही windows 10 के old updates में स्टार्टर टाइल्स के menu के साथ सामने windows 10 की menu आती थी, लेकिन Windows 10 के new updates को बहुत Microsoft ने अपने यूजर के लिए बहुत आकर्षक बनाया है। Windows 10 के new updates में स्टार्टर Menu के टाइल्स को लाइव देखेंगे, ओर Microsft ने Windows 10 के new updates में इस बार जैसे हम स्टार्टर Menu के किसी भी सॉफ्टवेयर या application को cursor से ओपन करने के लिए देखेंगे तो उस App या Software पहले इस्तेमाल किया हुआ आपको ओपन हो जाएगा।



Microsoft की Windows इनसाइडर्स टीम ने कहा है कि लाइव टाइलें दूर नहीं जा रही हैं, लेकिन भविष्य में विंडोज 10 उपयोगकर्ताओं को लाइव टाइल और ऐप आइकन के बीच स्विच करने देगा - जो कि डुअल स्क्रीन PC के लिए Windows 10 एक्स स्टार्ट मेनू पर एकमात्र विकल्प है। दोस्तो इसका अभी microsoft ने Windows 10 के new updates के लिए एक वीडियो अपलोड किया था Instagram में जिसे आप नोचे क्लिक करके देख सकते है।




======================================================================================
                                             Thanks for visit @www.a2ztechnicalsolution.com
======================================================================================


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें