रविवार, 3 नवंबर 2019

Google Adsense account Fast Approval Process of 2019 / Google Adsense खाता 2019 की फास्ट approval प्रक्रिया।

Google Adsense सबसे महत्वपूर्ण ऑनलाइन कमाई की प्रक्रिया में से एक है जहाँ आप अपनी ऑनलाइन वेबसाइट या अपने YouTube चैनल से पैसे कमा सकते हैं। हर ब्लॉगर अपनी वेबसाइट के लिए Adsense request को जल्दी पाने की कोशिश करता है, लेकिन कभी-कभी उन्हें Adsense request को अस्वीकार करके Google adsense की तरफ से केवल दुःख ही मिलता है। दोस्तों केवल Google Adsense ने संपूर्ण वेबसाइट और Pure Content के साथ स्वीकृति देता है। एक विशिष्ट परिदृश्य में, आपके एप्लिकेशन की समीक्षा करने में 48 घंटे का समय लगेगा। एक बार आपका आवेदन स्वीकृत हो जाने के बाद, यह आपके ब्लॉग पर विज्ञापन दिखाना शुरू कर देगा और आप पैसा कमाना शुरू कर देंगे।


यदि आपकी वेबसाइट adsense Approval के लिए तैयार नहीं है, तो आपको वही मेल मिलेगा, जैसा ऊपर चित्र में बताया गया है। यह फिर से उल्लेख करना व्यर्थ है कि AdSense सबसे अच्छे प्रासंगिक विज्ञापन नेटवर्क में से एक है। अब तक, AdSense अनुमोदन प्रक्रिया सरल थी: आप एक नया AdSense खाता बनाते हैं, आपके खाते की समीक्षा की जाती है, Adsense टीम आपके आवेदन को स्वीकार करती है, और आप अपनी साइट पर विज्ञापन लागू कर सकते हैं और पैसे कमाना शुरू कर सकते हैं।


अब से, AdSense ने AdSense Approval प्रक्रिया को बदल दिया है, और नए प्रकाशकों के लिए बनाया आसान है। यह नया खाता Approval प्रक्रिया है:

  1. सुनिश्चित करें कि आपकी वेबसाइट AdSense के साथ संगत है
  2. AdSense खाते के लिए साइन अप करें
  3. अपने AdSense खाते में लॉगिन करें
  4. AdSense कोड जोड़ें
  5. अंतिम समीक्षा और अनुमोदन के लिए 1-2 सप्ताह तक प्रतीक्षा करें

एक बार जब आप अपने ब्लॉग पर कोड जोड़ लेते हैं, तो वह खाली विज्ञापन दिखाएगा। लेकिन Google adsense के लिए आवेदन करने से पहले हमेशा याद रखें कि आपकी वेबसाइट को इन पॉइंट्स के तहत बनाया जाना चाहिए।

  1. AdSense.com पर जाकर AdSense खाते के लिए पंजीकरण करें। अपने नाम, पता और वेबसाइट URL के बारे में सभी सही जानकारी प्रदान करें।
  2. AdSense खाते में लॉगिन करें, AdSense कोड बनाता है। अपने ब्लॉग के साइडबार में कोड रखें।
  3. अंतिम Approval प्रक्रिया समाप्त होने तक विज्ञापन रिक्त नहीं दिखेंगे। अनुमोदन के लिए 2 सप्ताह तक का समय लग सकता है। सुनिश्चित करें कि आप विज्ञापन नहीं निकालेंगे।
  4. अंतिम AdSense Approval के बाद, आपको एक पुष्टिकरण ईमेल मिलेगा।
  5. जैसे ही आपकी AdSense कमाई $ 10 तक पहुँचती है, AdSense आपको अपने पते पर एक पिन मेल करेगा।
  6. अपने AdSense खाते में लॉग इन करें, और पिन प्राप्त करने के बाद उसे दर्ज करें।
  7. आपने सभी चरण पूरे कर लिए हैं। एक बार जब आपका खाता $ 100 तक पहुंच जाएगा, तो Google आपको आपकी कमाई भेज देगा या तार देगा। मैं आपको AdSense भुगतानों के लिए प्रत्यक्ष बैंक से Direct Transfer करने की सलाह देता हूं।

एक बार जब आपका Google Adsense अनुरोध Google Adsense टीम द्वारा Approval हो जाता है तो आपकी वेबसाइट पर विज्ञापन प्रदर्शित होंगे और आपकी कमाई शुरू हो जाएगी, और Approval होने के बाद आपको इस तरह से adsense टीम से एक मेल मिलेगा-



बधाई हो आपकी वेबसाइट के साथ आपकी कमाई स्टार्ट हो गई है। किसी भी सुझाव के लिए कृपया हमें लिखें और अगर आपको कोई गलती मिली या आपको यह लेख उपयोगी नहीं लगा तो मुझे क्षमा करें। और हम आपको नवीनतम तकनीकों के साथ ताजा लेख प्रदान करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे।



======================================================================================
                                               Thanks for visit @ www.a2ztechnicalsolution.com
======================================================================================


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें